Live Hindi | Russia Ukraine War | World News Live | Putin vs Zelenskyy | News18 Live | Latest News



Live Russia Ukraine War Updates | World News | Putin vs Zelenskyy | News18 India Live | Latest News

#RussiaUkraineNews #UkraineNews #VladimirPutin #News18IndiaInternational

aaj ki taaja khabar | news18 live | aaj ka taaja khabar | आज की ताजा खबर | live news | news18 india live | news live | aaj ke taaja khabar | hindi hews | latest news | news in hindi | hindi samachar | hindi khabar | news18

Watch all the current, latest and breaking Hindi news only on NEWS18 India Live TV. The one-stop destination for live Hindi news on politics, entertainment, sports, gadgets, and business.
WEBSITE:

Watch News18 India Live Tv News and stay updated.

News18 India is one of the leading YouTube News channels which delivers Indian and international news 24×7 in Hindi. News18 India is the country’s most trusted news platform where you can find not only breaking news and news headlines but also exclusive interviews, series, mythological stories and factual stories.

न्यूज़18 इंडिया, भारत के प्रमुख यूट्यूब न्यूज चैनलों में से एक है जहाँ आप देश – विदेश की ख़बरें 24×7 हिंदी में प्राप्त सकते हैं. एक ऐसा न्यूज़ प्लेटफार्म जहाँ आप राष्ट्रीय अंतराष्ट्रीय खबरों के साथ अनन्य साक्षात्कार, श्रृंखला, पौराणिक और तथ्यात्मक कहानियां भी देख सकते हैं.
WEBSITE:

Subscribe our channel for the latest news updates:

Like us:

Follow us:

41 comments

  1. 12 धर्मों का पालन करने वालों को परमेश्वर से कोई अधिदेश नहीं है। भगवान ने उन्हें नहीं भेजा। एक राजा अपने सेवक को अपनी पत्नी को बुलाने के लिए भेज सकता है जो एक यात्रा पर है। लेकिन यह हर किसी को राजा की पत्नी को जाने और बुलाने का अधिकार नहीं देता है। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपसे पूछा जाएगा, "सर, आप रानी को किस अधिदेश  से बोलते हैं?" और सजा लटकी हुई है।

    13 और आप सभी, ईसाई, इस्लाम, हिंदू, बौद्ध, जैन, शिंटोवाद, सिख धर्म, कन्फ्यूशीवाद और ताओवाद के नेता, किस तारीख को, किस भाषा में, किस स्थान पर और कैसे भगवान ने आपको किस रूप में दिखाई दिए? भगवान आपको किस रूप में दिखाई दिए? मैं आपसे बात करता हूं, जब एक श्रव्य आवाज मुझसे बोलती है, मुझे पता है कि वह आवाज 24 अप्रैल, 1993 की मेम्ने में से एक है या नहीं।

  2. Prophet Messenger Kacou Philippe:
    Kacou 141:26 लेकिन मुझे प्रसन्न है, क्योंकि मानव जाति अब जानती है कि उद्धार एक जीवित भविष्यवक्ता दूत के माध्यम से है। वे सभी स्वीकार करते हैं कि परमेशवर का वचन जो बचाता है वह आपके समय का जीवित भविष्यवक्ता कह रहा है और यह कि टोरा, बाइबल, कुरान, पुराणों, उपनिषदों, भगवद-गीता, वेदों, पर आधारित हर उपदेश अगमास, ताओ-टो-राजा, यी जिंग, म्यूटेशन की पुस्तक और धर्मों के सभी पवित्र ग्रंथ शैतान के अनुसार सुसमाचार है, वे इतिहास के पाठ्यक्रम हैं।

    27 लेकिन तुम, जब एक नबी बोलती है, तो तुम उन धर्मों के सदस्यों की तरह काम नहीं करोगे, लेकिन तुम उसे सुनना चाहोगे। जानते हैं कि मानव जाति को नरक में ले जाने के लिए सभी धर्म और उनके नेता शैतान की सेवा में हैं। जब कोई भविष्यवक्ता नहीं है, तो सारी पृथ्वी शैतान के अंधेरे में है।

    28 मैं, भविष्यवक्ता काक्कू फिलिप्प, मैंने एक धर्म के विस्तार के लिए नहीं, बल्कि सृष्टि में परमेशवर की तरह मानव जाति के सभी लोगों के इकट्ठा होने के लिए लड़ाई लड़ी। मैंने केवल एक नबी के चरणों में पूरी पृथ्वी की वापसी के लिए लड़ाई लड़ी। और यह उस विश्वास की एकता है जो वॉचमैन नी की तलाश में था। परमेशवर की इच्छा केवल एक भविष्यवक्ता दूत के नक्शेकदम पर मानव जाति है, जबकि शैतान की इच्छा उनके विभाजन के बावजूद धर्मों, पवित्र पुस्तकों और मृत भविष्यवक्ता के नक्शेकदम पर मानव जाति है।

  3. 49 पृथ्वी धार्मिक लोगों और राजनेताओं का स्वर्ग है जहाँ युद्ध और विपत्तियाँ और महामारियाँ हैं। और जैसा कि आप परमाणु हथियारों के स्तर पर हैं, ईश्वर आपको परमाणु रोग भेजता है जैसा कि मैंने 2002 में इसके बारे में भविष्यवाणी की थी। अस्पतालों को बंद कर दिया जाएगा और स्कूलों और परिवारों और गांवों को मिटा दिया जाएगा। जंगली जानवरों से दूर भागते ही पुरुष पुरुषों से दूर भागेंगे। मेरा स्वर्ग यह प्रदूषित दुनिया नहीं हो सकती, बमों पर बैठकर, यह बीमार और अपराध से भरी दुनिया। [Kc.3v25]

  4. 5 आप सभी, बौद्ध धर्म के सदस्य, हिंदू धर्म, शिंटोवाद, ताओवाद, और जैन धर्म, हजारों वर्षों तक आपके पिता ने इन प्रथाओं में एक महान उद्देश्य के लिए इतना कष्ट उठाया। यह पृथ्वी पर अमीर बनने के लिए नहीं था, लेकिन अंतिम मुक्ति और निर्वाण के लिए, उनकी मृत्यु के बाद परमेशवर का शाश्वत स्वर्ग। आज, मैं, काक्कू फिलिप्प, मैं आपके पास परमेशवर के साथ आता हूं जो आपने बहुत चाहा है। मैं आपके पास शुद्धि के मार्ग और अंतिम मुक्ति के लिए आया हूं जो आपने बहुत चाहा है।

  5. 5 आप सभी, बौद्ध धर्म के सदस्य, हिंदू धर्म, शिंटोवाद, ताओवाद, और जैन धर्म, हजारों वर्षों तक आपके पिता ने इन प्रथाओं में एक महान उद्देश्य के लिए इतना कष्ट उठाया। यह पृथ्वी पर अमीर बनने के लिए नहीं था, लेकिन अंतिम मुक्ति और निर्वाण के लिए, उनकी मृत्यु के बाद परमेशवर का शाश्वत स्वर्ग। आज, मैं, काक्कू फिलिप्प, मैं आपके पास परमेशवर के साथ आता हूं जो आपने बहुत चाहा है। मैं आपके पास शुद्धि के मार्ग और अंतिम मुक्ति के लिए आया हूं जो आपने बहुत चाहा है।

  6. 1 निर्णय कि मैं, भविष्यवक्ता काक्कू फिलिप्प, 20 मई, 2021 तक कैदी मसीह के सुसमाचार के कारण, मैंने में मेरे घर से 1 दिसंबर, 2019 को बौद्ध धर्म, हिंदू धर्म, शिंटोवाद, तवेइसम, जैन धर्म और जापान के सभी धर्मों पर उच्चारण किया। भारत, चीन और सभी एशिया पर 7 नवंबर, 2019 को देववाणी के बाद। 

    2 2500 साल पहले परमेशवर ने भविष्यवक्ता दानिय्येल को एक महान दर्शन दी और उनके साथ आने वाले सभी लोग छिपने के लिए भाग गए और परमेशवर स्वर्ग से नीचे आए और पानी पर खड़े हो गए और भविष्यवक्ता दानिय्येल से एक अनजानी भाषा में बात की और दानिय्येल एक मरे हुए आदमी की तरह और दानिय्येल ने कहा, मैंने सुना लेकिन मुझे समझ नहीं आया क्योंकि यह एक अनजानी भाषा में था। और दूत ने दानिय्येल से कहा: "… हे दानिय्येल, चला जा; क्योंकि क्योंकि ये बातें अन्तसमय के लिये बन्द हैं और इन पर मुहर दी हुई है। बहुत से लोग तो अपने अपने को निर्मल और उजले करेंगे, और स्वच्छ हो जाएँगे;" शुद्धिकरण केवल एक भविष्यवक्ता के संदेश में है जबकि यह भविष्यवक्ता अभी भी पृथ्वी पर जीवित है।

    3 बाइबल में लिखा गया है कि पहले महीने, हिब्रू के चौबीसवें दिन, जो अप्रैल है, भविष्यवक्ता दानिय्येल ने कहा, "मैं दानिय्येल महान नदी के किनारे था, जो हिडकेल है और मैंने अपनी आँखें उठाईं और देखा, और निहारना, एक निश्चित आदमी लिनन में कपड़े पहने हुए था, और उसके पैर उपहाज के शुद्ध सोने से जकड़े हुए थे; … उसको केवल मुझ दानिय्येल ही ने देखा, और मेरे संगी मनुष्यों को उसका कुछ भी दर्शन न हुआ; परन्तु वे बहुत ही थरथराने लगे, और छिपने के लिये भाग गए। और मैंने उनके शब्दों की आवाज सुनी; और जब मैंने उनके शब्दों की आवाज सुनी, तो मैं गिर गया … मेरा चेहरा जमीन पर आ गया। "

  7. 9 जान लें कि मूसा, कन्फ्यूशियस, लाओ त्ज़ु, गुरु नानक, महावीर, महोमित, कृष्णा, बुद्ध, ब्रांथम, मिंग-डाओ वांग और जॉन सुंग की मृत्यु के बाद से परमेशवर ने बोलना बंद नहीं किया है। मुझे विश्वास नहीं है कि राष्ट्रों के बीच चलने वाले प्रभु यीशु वर्ष 33 से मूक हो गए हैं। यदि आप जिस नबी का दावा करते हैं कि वह आज पृथ्वी पर जीवित है, मेरा संदेश यह है कि पैगंबर जो कहते हैं कि आप आज पृथ्वी पर जीवित हैं, और अगर वह वास्तव में भगवान से हैं, तो आपको यह भविष्यद्वक्ता सिखाएगा। भगवान ने महान भविष्यवक्ताओं के माध्यम से बात की जिसे आप अवतार, रसूल या महर्षि कहते हैं और भगवान हमेशा महर्षियों के माध्यम से दुनिया के अंत तक बोलेंगे।

    10 मोक्ष केवल परमेशवर के बोले गए शब्द के माध्यम से आता है, यह कहना है, वह शब्द जो एक नबी के मुंह से निकलता है जबकि नबी पृथ्वी पर जीवित है। जैसे ही मैं मर जाऊंगा, अंत समय का यह संदेश पृथ्वी की पूरी सतह पर अपने महत्वपूर्ण पदार्थ से रहित हो जाएगा और बाइबल, कुरान, भगवद गीता और विलियम ब्रैंथम की सभी पुस्तिकाओं जैसा एक मृत पत्र बन जाएगा। मेरी मृत्यु के बाद, आपको बस अपने अच्छे जीवन और सार्वजनिक स्वीकारोक्ति के माध्यम से अपने शादी के कपड़ों को धोना होगा। आपने अपने समय के जीवित भविष्यवक्ता को जाना और पसंद किया है और आपके समय के जीवित भविष्यवक्ता ने आपको जाना और आपसे प्यार किया है।

    11 जो लोग आज जीवित हैं, वे जानते हैं कि एक जीवित नबी का संदेश स्वर्ग से शुद्ध और पवित्र जल है जो कि इस पानी के पुराने होने से पहले अपने समय के जीवन की शुद्धि के लिए है। मेरा जन्म अफ्रीका में हुआ था और मैंने डायन चिकित्सक या शेमन को अपने मरीजों के स्नान के लिए पुराने पानी का इस्तेमाल करते नहीं देखा था। और पुराना पानी पवित्र किताबों, पुस्तिकाओं और मृत भविष्यवक्ताों के संदेश हैं।

  8. 9 पृथ्वी को जीवित नबियों पर विश्वास नहीं है। यदि इस्राएल, भविष्यद्वक्ताओं की घाटी, जीवित भविष्यद्वक्ताओं पर विश्वास नहीं करता है, तो राष्ट्र मेरे सामने क्या कर सकते हैं, काक्कू फिलिप्प? अगर मैं मसीहियों को बताता हूं कि प्रकाशितवाक्य 11 में एलियाह और मूसा, यह एक भौतिक व्यक्ति है जो एलिय्याह और मूसा की आत्मा के साथ इस्राएल में धरती पर आएगा, जो कोई मुझ पर भविष्यद्वक्ता के रूप में विश्वास करता है ? लेकिन जब मैं समझाता हूं, तो वे इस पर विश्वास करेंगे। और बाद में, वे यहां तक कहेंगे कि वे वही हैं जो मेरे सामने प्रकट हुए थे कि एलियाह और मूसा एक ही व्यक्ति होंगे।

    19 जब आप कहते हैं, "बाइबल एक इतिहास की किताब है … तो आप एक मृत भविष्यद्वक्ता द्वारा नहीं बचाए जा सकते … आप एक जीवित नबी द्वारा उध्दार जाते हैं … जो कोई भी धर्म में मर जाता है, वह नरक में जाता है … वहाँ चार हैं मंत्रालयों … मैं पृथ्वी पर एकमात्र सच्चा पैगंबर हूं और जब तक मेरे द्वारा कोई भी बचाया नहीं जा सकता है, … ", आपको यह कहना होगा कि यह काक्कू फिलिप्प था जिसने इसे कहा था, अन्यथा यह साहित्यिक चोरी है। जब मैंने 2002 में इन बातों का खुलासा किया, तो मुझसे पहले किसी ने भी उनका खुलासा नहीं किया था। यह भाषा नई थी। और साहित्यिक चोर नहीं थे और अफ्रीका के लकड़बग्धा और टैटू वाले जानवर मौजूद नहीं थे।

    20 भगवान एक भविष्यद्वक्ता को आने के लिए नहीं भेज सकता है और एक और भविष्यद्वक्ता जो कह रहा है उसे चोरी कर सकता है। और एक सच्चा नबी एक झूठे नबी को कैसे लूट सकता है? और आप जो साहित्यचोर का पालन करने के लिए सार्वजनिक स्वीकारोक्ति से भाग रहे हैं, आपको शर्म आती है! और जब आपके साहित्यकार बोलते हैं, तो आप अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्होंने पैगंबर काक्कू फिलिप्प के संदेश को लूटा है, लेकिन आप उनसे कहते हैं, "आमीन"। तुम कितने बेईमान हो!

    21 सबसे पहली आवाज जिसने सार्वजनिक रूप से सभी चर्चों की निंदा की वह पैगंबर काक्कू फिलिप्प की एक थी। विलियम ब्रैंहम ने कभी नहीं किया था। बहुत पहले स्वर में कहा गया था कि किसी को धर्म या पवित्र किताब से नहीं बचाया जा सकता है और बाइबल एक इतिहास की किताब है जो पैगंबर काक्कू फिलिप्प की है। आज खुद को पैगम्बर कहने वाले वे केवल सभी काक्कू फिलिप के साहित्यकार चोर और प्राप्तकर्ता हैं। वे कहते हैं कि इससे ज्यादा कुछ नहीं है और काक्कू फिलिप्प ने जो कहा है, उससे आगे मत जाओ।

    22 नोकिया पहले दिखाई दिए और बाद में नोकला कोई पेटेंट, कोई कॉल और आयोग नहीं आया। नोकला नोकिया के दुश्मनों का लैंडिंग पॉइंट है, खुले पाप बयानों के दुश्मन और चालबाज, नोकिया के खिलाफ निराश और अक्षम विद्रोहियों, एक सच्चा बैंकनोट हमेशा पहले दिखाई देता है और बाद में अनुकरणकर्ता शैतान नकली नोट्स लाता है। जब कुछ मूल्यवान होता है, तो यह अनुकरण या चोरी के अधीन होता है। और मेरे संदेश के जालसाजी, नकल और चोरी है क्योंकि यह भगवान से आता है।

  9. 7 कोई भी धर्म ऐसा नहीं है जो दूसरे की तुलना में ईश्वर के करीब हो। उद्धार का मार्ग एक जीवित भविष्यवक्ता है। और एक आदमी बिना जीवित नबी के ईश्वर की इच्छा में कैसे हो सकता है? 24 अप्रैल, 1993 को ईश्वर ने मुझे बताया: "जो आप पर विश्वास करता है वह बपतिस्मा के पानी में आ जाएगा।  यह प्राकृतिक जल होना चाहिए जहां मछलियां हों। "बहाली के लिए" आप उसे पूरब की ओर करेंगे और प्रभु यीशु मसीह के नाम पर उसे बपतिस्मा देंगे।" यह आपके समय के लिए बपतिस्मा होगा। और आप एक महिला को मासिक धर्म में बपतिस्मा नहीं देंगे। " और आप यहूदियों, ईसाइयों, मुसलमानों, बौद्धों और हिंदुओं, क्या आपने भी 24 अप्रैल, 1993 से अपने बपतिस्मा ठीक उसी तरह किए हैं?

    Prophète Kacou Philippe

  10. 14 यह तब है जब परमेशवर पृथ्वी पर अपने बच्चों की पीड़ा को देखता है, कि उसकी दया में, वह एक ऋषि, एक मानव-देवता को पृथ्वी पर भेजता है। और एक नबी या ऋषि का संदेश पवित्र गंगा है जो स्वर्ग से नीचे आया है। सनातना-धर्म भविष्यवक्ता का संदेश है जबकि यह भविष्यवक्ता पृथ्वी पर जीवित है। और एक भविष्यवक्ता का संदेश हमेशा किसी भी गलत अर्थ के बिना परमेशवर का जीवित शब्द होगा जब तक कि यह भविष्यवक्ता पृथ्वी पर जीवित है।

  11. 16 विवेकपूर्ण बनो! यदि दुनिया का निर्माण और शुरुआत हुई, तो एक अंत होगा। आदम और हव्वा और बाढ़ और सभी प्राचीन कहानियों को सभी पवित्र पुस्तकों द्वारा स्वीकार किया जाता है। आज आप सभी देवताओं की पूजा करते हैं जो जलप्रलय से पहले मौजूद थे। वर्तमान में विज्ञान और प्रौद्योगिकी बाढ़ से पहले मौजूद थे। इस्लाम, ईसाई, यहूदी, हिंदू, बौद्ध, जैन, कन्फ्यूशीवाद, ताओवाद, शिंटोवाद और सिख धर्म जैसे सभी धर्म बाढ़ से पहले अन्य रूपों में मौजूद थे। और बाढ़ एक अचूक प्रमाण है कि कोई भी धर्म मानव जाति को नहीं बचा सकता है।

  12. 9 पृथ्वी को जीवित नबियों पर विश्वास नहीं है। यदि इस्राएल, भविष्यद्वक्ताओं की घाटी, जीवित भविष्यद्वक्ताओं पर विश्वास नहीं करता है, तो राष्ट्र मेरे सामने क्या कर सकते हैं, काक्कू फिलिप्प? अगर मैं मसीहियों को बताता हूं कि प्रकाशितवाक्य 11 में एलियाह और मूसा, यह एक भौतिक व्यक्ति है जो एलिय्याह और मूसा की आत्मा के साथ इस्राएल में धरती पर आएगा, जो कोई मुझ पर भविष्यद्वक्ता के रूप में विश्वास करता है ? लेकिन जब मैं समझाता हूं, तो वे इस पर विश्वास करेंगे। और बाद में, वे यहां तक कहेंगे कि वे वही हैं जो मेरे सामने प्रकट हुए थे कि एलियाह और मूसा एक ही व्यक्ति होंगे।

    10 और अब, पृथ्वी पर कोई भी आदमी यह नहीं सोचता कि कोविद -19 (Covid-19) की यह महामारी दिसंबर 2019 से हमें क्यों विनाशकारी कर रही है? वे सभी इसे रोकने के उपाय खोज रहे हैं। लेकिन धार्मिक नेता, समलैंगिकों और समलैंगिकों महिला कहाँ हैं? वे सभी संगरोध में हैं। महामारि खत्म होते ही वे और भी बदतर हो जाएंगे। और महान राष्ट्र और भी अधिक परमाणु हथियारों का उत्पादन करेंगे।

    11 और इस त्रासदी को खत्म करने के लिए मुझे किस उद्देश्य से प्रार्थना करनी चाहिए? और तुम, तुम परमेश्वर के दिल को खुश करने के लिए क्या करोगे? क्या आप पोप और बेनी हिन, जोसेफ ब्रानहैम, इवाल्ड फ्रैंक, बरुती कासोंगो और आपके धर्मगुरुओं को जोड़ सकते हैं, जो पृथ्वी को बहका रहे हैं? क्या आप मुस्लिम अमर खालिद और रचिद एलजय को बाँध सकते हैं? क्या आप भारतीय साधु सुंदर सेल्वराज और जग्गी वासुदेव उर्फ सद्गुरु को बाँध सकते हैं? क्या आप समलैंगिक और समलैंगिक संगठनों के प्रमुखों को बाँध सकते हैं ?

    12 धर्मों का पालन करने वालों को परमेश्वर से कोई अधिदेश नहीं है। भगवान ने उन्हें नहीं भेजा। एक राजा अपने सेवक को अपनी पत्नी को बुलाने के लिए भेज सकता है जो एक यात्रा पर है। लेकिन यह हर किसी को राजा की पत्नी को जाने और बुलाने का अधिकार नहीं देता है। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपसे पूछा जाएगा, "सर, आप रानी को किस अधिदेश  से बोलते हैं?" और सजा लटकी हुई है।

    9 पृथ्वी को जीवित नबियों पर विश्वास नहीं है। यदि इस्राएल, भविष्यद्वक्ताओं की घाटी, जीवित भविष्यद्वक्ताओं पर विश्वास नहीं करता है, तो राष्ट्र मेरे सामने क्या कर सकते हैं, काक्कू फिलिप्प? अगर मैं मसीहियों को बताता हूं कि प्रकाशितवाक्य 11 में एलियाह और मूसा, यह एक भौतिक व्यक्ति है जो एलिय्याह और मूसा की आत्मा के साथ इस्राएल में धरती पर आएगा, जो कोई मुझ पर भविष्यद्वक्ता के रूप में विश्वास करता है ? लेकिन जब मैं समझाता हूं, तो वे इस पर विश्वास करेंगे। और बाद में, वे यहां तक कहेंगे कि वे वही हैं जो मेरे सामने प्रकट हुए थे कि एलियाह और मूसा एक ही व्यक्ति होंगे।

    10 और अब, पृथ्वी पर कोई भी आदमी यह नहीं सोचता कि कोविद -19 (Covid-19) की यह महामारी दिसंबर 2019 से हमें क्यों विनाशकारी कर रही है? वे सभी इसे रोकने के उपाय खोज रहे हैं। लेकिन धार्मिक नेता, समलैंगिकों और समलैंगिकों महिला कहाँ हैं? वे सभी संगरोध में हैं। महामारि खत्म होते ही वे और भी बदतर हो जाएंगे। और महान राष्ट्र और भी अधिक परमाणु हथियारों का उत्पादन करेंगे।

    11 और इस त्रासदी को खत्म करने के लिए मुझे किस उद्देश्य से प्रार्थना करनी चाहिए? और तुम, तुम परमेश्वर के दिल को खुश करने के लिए क्या करोगे? क्या आप पोप और बेनी हिन, जोसेफ ब्रानहैम, इवाल्ड फ्रैंक, बरुती कासोंगो और आपके धर्मगुरुओं को जोड़ सकते हैं, जो पृथ्वी को बहका रहे हैं? क्या आप मुस्लिम अमर खालिद और रचिद एलजय को बाँध सकते हैं? क्या आप भारतीय साधु सुंदर सेल्वराज और जग्गी वासुदेव उर्फ सद्गुरु को बाँध सकते हैं? क्या आप समलैंगिक और समलैंगिक संगठनों के प्रमुखों को बाँध सकते हैं ?

    12 धर्मों का पालन करने वालों को परमेश्वर से कोई अधिदेश नहीं है। भगवान ने उन्हें नहीं भेजा। एक राजा अपने सेवक को अपनी पत्नी को बुलाने के लिए भेज सकता है जो एक यात्रा पर है। लेकिन यह हर किसी को राजा की पत्नी को जाने और बुलाने का अधिकार नहीं देता है। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपसे पूछा जाएगा, "सर, आप रानी को किस अधिदेश  से बोलते हैं?" और सजा लटकी हुई है।

  13. 40 और आप जो आज जीवित हैं, मूसा, बुद्ध, कृष्ण, जीसस और महमूत आपके भविष्यद्वक्ता कहां और किस वर्ष में थे? क्या आपके पास उनके ई-मेल पते औरफोन नंबर हैं? क्या वे आपके नबी हैं क्योंकि आप यहूदी, मुस्लिम या ईसाई हैं? क्या इस वर्ष 2019 में मूसा मेरा भविष्यद्वक्ता बन जाएगा यदि मैं टोरा को पढ़ता हूंऔर सब्त और प्रार्थनाओं और व्रतों का पालन करता हूं? और क्या जनरल डी गॉल जैसे ही फ्रांस के राष्ट्रपति बनेंगे, जैसे ही फ्रांस टीवी पर अपने पुराने भाषणों काप्रसारण शुरू करेगा? जब आप बाइबल या कुरान या वेद या भगवद-गीता पढ़ते हैं, जब आप बहुत प्रार्थना करते हैं, जब आप बहुत उपवास करते हैं, तो क्या आपअब अपने सपनों में पीछा नहीं करते हैं? क्या आप अपने सपनों में खाना नहीं खाते हैं और क्या शैतान अब आपकी नींद में नहीं डूबता है? क्या आपके सपने में यौनसंबंध नहीं हैं? और तुम किस स्वर्ग में जाओगे?

    41 धर्मों का पालन करें, लेकिन इस पीढ़ी में आपके बीच ईश्वर के सभी बच्चे अनन्त जीवन के लिए मेरे पास आएंगे। 24 अप्रैल, 1993 की दर्शन में, मैंनेदेखा कि पृथ्वी के सभी देशों और नस्लों और धर्मों से लोगों की भीड़ मेरे पास आती है और उन्होंने कहा: "हमने दूत और मेम्ने नहीं देखे हैं और हमने शब्दनहीं सुने हैं लैंब ने उच्चारण किया लेकिन हम इसे पूरी तरह से मानते हैं "और इन सभी शब्दों को पूरा किया गया है। जो लोग स्वर्ग के लिए किस्मत में हैंऔर जो दर्शन की भीड़ में थे वे मेरे पास आते हैं। पुरुष और महिला सभी राष्ट्रों और जीभ और धर्मों और नस्लों से विश्वास करते हैं। जून के इस महीने में,जम्बिया और बोलीविया के बोट्सवाना, निकारागुआ और कोस्टा रिका के पहले विश्वासियों ने बपतिस्मा लिया और बुरुंडी के कई विश्वासियों ने मुझेप्रेरित किया कि मैं उन्हें बपतिस्मा लेने के लिए प्रेरितों को भेज दूं। निर्णय पर, मैं प्रत्येक राष्ट्र के संतों के साथ आगे आऊंगा और आप, किस नबी के समूहमें होंगे?

  14. 19 आध्यात्मिक दर्शनशास्त्र और परंपराएं एशिया में धर्म बन गए हैं जो मानव जाति को भगवान की ओर नहीं ले जा सकते हैं। उन पुराने धर्मों को कौन कह सकता है, जो एशियाई महाद्वीप की सीमाओं से परे नहीं जा सकते, ईश्वर की ओर ले जाएं? एशिया के अधिकांश प्रमुख धर्म, जैसे शिन्टोइज़्म, कन्फ्यूशीवाद और ताओवाद, पुराने दर्शनवाद हैं जो शर्मिंदगी के साथ मिश्रित होते हैं और मौजूदा वैमानिक मान्यताओं और दिव्यताओं को एकीकृत करते हैं। 

    1 बाइबल के भविष्यद्वक्ताओं की तरह, अप्रैल 1993 में, मैं, काक्कू फिलिप्प, एक आदमी जो कलीसिया मेंकभी नहीं था, मुझे एक दर्शन में प्राप्त होता है, एक दूत की यात्रा जो मुझे एक संदेश (A Message) के लिए कमीशन-प्राप्त करता है जो पूरीपृथ्वी को किस्मत में है मत्ती 25: 6 और प्रकाशितवाक्य 12:14 की पूर्ति। यह मेरे रूपांतरण का खाता है, साथ ही मुझे प्राप्त हुए कॉल और आयोग मेरे द्वारा प्राप्त किए गए तीन महान दर्शन हैं :

  15. 42 चाहे आप इस्लाम, हिंदू धर्म, बौद्ध धर्म, ईसाई धर्म या यहूदी धर्म के सदस्य हों, जानते हैं कि मैं, काक्कू फिलिप्प, जो आपसे बात करते हैं, मैं भी आपकी तरहएक आदमी हूं, लेकिन मैं स्वर्गदूत हूं जो चुने को चिह्नित करने के लिए स्वर्ग से आया हूं इस पीढ़ी में ईश्वर की मुहर। हर दिन, मैं ईश्वर से विनती करता हूं किबाइबल के साइमन पीटर की तरह अपनी आँखें खोलो, मैं कौन हूं।

    43 शमौन पीटर ने अपने गुरु यीशु मसीह से कहा: "तुम, हमारे रब्बी, तुम मसीह, जीवित परमेश्वर के पुत्र हो" और प्रभु यीशु मसीह ने उनसे कहा: "आप पीटर हैंऔर रहस्योद्घाटन की इस चट्टान पर, मैं मेरे कलीसिया का निर्माण करेंगे। "पीटर का यह कथन रॉक और प्रभु यीशु मसीह के समय के सभी खुलासे का सर्वोच्चबिंदु था। 1415 में रहस्योद्घाटन की चट्टान को यह कहने में सक्षम होना था: "आप, जॉन हस, हमारे समय के लिए, आप मसीह हैं, जो जीवित परमेश्वर के पुत्र हैं"।1545 में रहस्योद्घाटन का चट्टान और उच्चतम बिंदु। कहने में सक्षम होने के लिए: "आप मार्टिन लूथर, आप मसीह, जीवित परमेश्वर के पुत्र हैं"। 1933 और1965 के बीच रहस्योद्घाटन की चट्टान को यह कहने में सक्षम होना था: "आप, विलियम ब्रैंथम, आप हैं। मसीह, जीवित परमेश्वर के पुत्र "। 24 अप्रैल, 1993 सेरहस्योद्घाटन की चट्टान, यह कहने में सक्षम है:" आप, काको फिलिप्प, आप मसीह हैं, जो जीवित परमेश्वर के पुत्र हैं " । अपने जीवनकाल में भगवान कोपहचानने के लिए चट्टान है और अनन्त जीवन के लिए विश्वास का उच्चतम बिंदु।।

    44 नूह के समय में, रहस्योद्घाटन की चट्टान को यह कहने में सक्षम होना था: "आप, नूह, आप मसीह हैं, जो जीवित परमेश्वर के एकमात्र उत्पन्न पुत्र हैं"। एक पीढ़ीमें रहस्योद्घाटन की चट्टान। अपने समय के जीवित भविष्यवक्ता से यह कहने में सक्षम होना कि वह आपके समय में जीवित परमेश्वर का एकमात्र उत्पन्न पुत्र मसीहहै। और आदम से लेकर दुनिया के अंत तक, पृथ्वी पर आने वाले सभी भविष्यद्वक्ता मानव रूप में क्रिस्तुओं, मानव रूप में ईश्वर हैं। इसलिए उनके शब्द ईश्वरके शब्द हैं।

    45 इस प्रकार, जब आप कहते हैं कि मूसा यिर्मयाह से बड़ा है, तो इसका मतलब है कि आप शैतान के अंधेरे में हैं क्योंकि दोनों अलग-अलग समय और आयामोंमें एक ही ईश्वर की अभिव्यक्ति हैं। उदाहरण के लिए: 1972 में मेरी माँ की बाँहों में मैं एक छोटा बच्चा था। 8 जुलाई, 2002 का शक्तिशाली प्रचारक मैं था।और 2016 में हथकड़ी में कमजोर कैदी अभी भी मैं था और आप यह नहीं कह सकते कि एक दूसरे से बड़ा है जबकि यह मैं हूं। इसीलिए मैगी ने बेथलहम में छोटेबच्चे की प्रणाम की। और एक भविष्यवक्ता के रूप में, मुझे एक संदेश के साथ पृथ्वी पर भेजा गया था और ईश्वर के बच्चे जो मृत्यु के बादअनन्त जीवन की परवाह करते हैं, मेरी आवाज सुनते हैं और धर्म छोड़ देते हैं कि आप मेरे पास आते हैं, जबकि शैतान के बेटे और बेटियां, आप मुझे अस्वीकार करतेहैं। कहते हैं कि भविष्यद्वक्ता अधिक नहीं होंगे।

  16. 42 चाहे आप इस्लाम, हिंदू धर्म, बौद्ध धर्म, ईसाई धर्म या यहूदी धर्म के सदस्य हों, जानते हैं कि मैं, काक्कू फिलिप्प, जो आपसे बात करते हैं, मैं भी आपकी तरहएक आदमी हूं, लेकिन मैं स्वर्गदूत हूं जो चुने को चिह्नित करने के लिए स्वर्ग से आया हूं इस पीढ़ी में ईश्वर की मुहर। हर दिन, मैं ईश्वर से विनती करता हूं किबाइबल के साइमन पीटर की तरह अपनी आँखें खोलो, मैं कौन हूं।

    43 शमौन पीटर ने अपने गुरु यीशु मसीह से कहा: "तुम, हमारे रब्बी, तुम मसीह, जीवित परमेश्वर के पुत्र हो" और प्रभु यीशु मसीह ने उनसे कहा: "आप पीटर हैंऔर रहस्योद्घाटन की इस चट्टान पर, मैं मेरे कलीसिया का निर्माण करेंगे। "पीटर का यह कथन रॉक और प्रभु यीशु मसीह के समय के सभी खुलासे का सर्वोच्चबिंदु था। 1415 में रहस्योद्घाटन की चट्टान को यह कहने में सक्षम होना था: "आप, जॉन हस, हमारे समय के लिए, आप मसीह हैं, जो जीवित परमेश्वर के पुत्र हैं"।1545 में रहस्योद्घाटन का चट्टान और उच्चतम बिंदु। कहने में सक्षम होने के लिए: "आप मार्टिन लूथर, आप मसीह, जीवित परमेश्वर के पुत्र हैं"। 1933 और1965 के बीच रहस्योद्घाटन की चट्टान को यह कहने में सक्षम होना था: "आप, विलियम ब्रैंथम, आप हैं। मसीह, जीवित परमेश्वर के पुत्र "। 24 अप्रैल, 1993 सेरहस्योद्घाटन की चट्टान, यह कहने में सक्षम है:" आप, काको फिलिप्प, आप मसीह हैं, जो जीवित परमेश्वर के पुत्र हैं " । अपने जीवनकाल में भगवान कोपहचानने के लिए चट्टान है और अनन्त जीवन के लिए विश्वास का उच्चतम बिंदु।।

    44 नूह के समय में, रहस्योद्घाटन की चट्टान को यह कहने में सक्षम होना था: "आप, नूह, आप मसीह हैं, जो जीवित परमेश्वर के एकमात्र उत्पन्न पुत्र हैं"। एक पीढ़ीमें रहस्योद्घाटन की चट्टान। अपने समय के जीवित भविष्यवक्ता से यह कहने में सक्षम होना कि वह आपके समय में जीवित परमेश्वर का एकमात्र उत्पन्न पुत्र मसीहहै। और आदम से लेकर दुनिया के अंत तक, पृथ्वी पर आने वाले सभी भविष्यद्वक्ता मानव रूप में क्रिस्तुओं, मानव रूप में ईश्वर हैं। इसलिए उनके शब्द ईश्वरके शब्द हैं।

    45 इस प्रकार, जब आप कहते हैं कि मूसा यिर्मयाह से बड़ा है, तो इसका मतलब है कि आप शैतान के अंधेरे में हैं क्योंकि दोनों अलग-अलग समय और आयामोंमें एक ही ईश्वर की अभिव्यक्ति हैं। उदाहरण के लिए: 1972 में मेरी माँ की बाँहों में मैं एक छोटा बच्चा था। 8 जुलाई, 2002 का शक्तिशाली प्रचारक मैं था।और 2016 में हथकड़ी में कमजोर कैदी अभी भी मैं था और आप यह नहीं कह सकते कि एक दूसरे से बड़ा है जबकि यह मैं हूं। इसीलिए मैगी ने बेथलहम में छोटेबच्चे की प्रणाम की। और एक भविष्यवक्ता के रूप में, मुझे एक संदेश के साथ पृथ्वी पर भेजा गया था और ईश्वर के बच्चे जो मृत्यु के बादअनन्त जीवन की परवाह करते हैं, मेरी आवाज सुनते हैं और धर्म छोड़ देते हैं कि आप मेरे पास आते हैं, जबकि शैतान के बेटे और बेटियां, आप मुझे अस्वीकार करतेहैं। कहते हैं कि भविष्यद्वक्ता अधिक नहीं होंगे।

  17. 7 अब इस संदेश का क्या मतलब है? यह संदेश कहता है कि अब हम शाम के समय में नहीं बल्कि आधी रात को हैं। हालाँकि, यह वहीअवधि और एलिय्याह की आत्मा है, लेकिन एक "नया" संदेश जो शाम के समय में से एक का एक उच्च क्षेत्र है। जकर्याह 14: 7 इसलिए मत्ती25: 6 से अलग है।

    8 इस संदेश का कहना है कि दुनिया परिषद के कलीसियाों, सार्वभौम परिषद के कलीसियाों, संगठनों, यूनियनों, फेडरेशनों और कलीसियाों… कैथोलिक कलीसियाों, रूढ़िवादी कलीसिया, मेथोडिस्ट कलीसिया, एकांकर होरस की संप्रदाय, लूथरन कलीसियाों, अंगरेज़ी कलीसियाों केपरिसंघ , महिकारी, बैपटिस्ट कलीसिया, रोसिक्यूरिज्म, नाज़रीन कलीसिया, साइंटोलॉजी, गूढ़वाद, अनाबेटिस्ट कलीसिया, वूडू, एडवेंटिस्ट कलीसिया, जीसस के साथी, एममॉस मिशन, इनर लाइफ, जेनोवा के गवाह, जीसस के साक्षी, चौके कलीसिया।

  18. 12 धर्मों का पालन करने वालों को परमेश्वर से कोई अधिदेश नहीं है। भगवान ने उन्हें नहीं भेजा। एक राजा अपने सेवक को अपनी पत्नी को बुलाने के लिए भेज सकता है जो एक यात्रा पर है। लेकिन यह हर किसी को राजा की पत्नी को जाने और बुलाने का अधिकार नहीं देता है। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपसे पूछा जाएगा, "सर, आप रानी को किस अधिदेश  से बोलते हैं?" और सजा लटकी हुई है।

  19. 7 अब इस संदेश का क्या मतलब है? यह संदेश कहता है कि अब हम शाम के समय में नहीं बल्कि आधी रात को हैं। हालाँकि, यह वहीअवधि और एलिय्याह की आत्मा है, लेकिन एक "नया" संदेश जो शाम के समय में से एक का एक उच्च क्षेत्र है। जकर्याह 14: 7 इसलिए मत्ती25: 6 से अलग है।

    8 इस संदेश का कहना है कि दुनिया परिषद के कलीसियाों, सार्वभौम परिषद के कलीसियाों, संगठनों, यूनियनों, फेडरेशनों और कलीसियाों… कैथोलिक कलीसियाों, रूढ़िवादी कलीसिया, मेथोडिस्ट कलीसिया, एकांकर होरस की संप्रदाय, लूथरन कलीसियाों, अंगरेज़ी कलीसियाों केपरिसंघ , महिकारी, बैपटिस्ट कलीसिया, रोसिक्यूरिज्म, नाज़रीन कलीसिया, साइंटोलॉजी, गूढ़वाद, अनाबेटिस्ट कलीसिया, वूडू, एडवेंटिस्ट कलीसिया, जीसस के साथी, एममॉस मिशन, इनर लाइफ, जेनोवा के गवाह, जीसस के साक्षी, चौके कलीसिया।

    9 फ्रीमेसन, पेंटेकोस्टल कलीसिया, इंका देवताओं की पूजा, प्रोटेस्टेंट कलीसियाओं, कृष्ण, क्राइस्ट काकलीसिया, गहरा ध्यान, ग्रिएल अध्यात्मवादी, इंजील कलीसिया, मॉर्मन, गुरु महाराजा, इस्लाम और यहूदी धर्म और सभीतथाकथित खुला या बहाल किए गए कलीसियाों… प्रार्थना शिविरों, मठों, पुष्टाहार, मिशनों और मंत्रालयों में ब्रेनहार्मसट सहित, यह कहना है, जो अभी भी विलियम ब्रांथम के संदेश का पालन करते हैं, यहां तक कि इसकी पवित्रता में भी, मानव जाति को नरक और आत्माओं कोभेजने के लिए शैतान के यातना और जाल हैं। उन कलीसियाों में यह कार्य करते वो पवित्र आत्मा नहीं है, बल्कि प्रलोभन के दुष्टात्माओं हैं। वेवही दुष्टात्मा हैं जो नदियों , खाड़ियों , मुखौटों , वूडू जादू टोने , जंगलों और पवित्र पेड़ों, रीति-रिवाजों और परंपराओं से और जो पारंपरिकबुत पुजारियों को उगलते थे। [Kc.10v1]

  20. बहुत दुख की बात है कि उत्तर भारत में एक चिट्ठी भी मर जाए तो उसका भी नेशनल न्यूज़ बन जाता है। लेकिन असम अर्थात उत्तर- पूर्व भारत मे इतना नूकसान हुआ तव भि कई news channel नही दिखा राहा है।।

  21. बहुत दुख की बात है कि उत्तर भारत में एक चिट्ठी भी मर जाए तो उसका भी नेशनल न्यूज़ बन जाता है। लेकिन असम अर्थात उत्तर- पूर्व भारत मे इतना नूकसान हुआ तव भि कई news channel नही दिखा राहा है।।

  22. जेंलेंस्की डरकर बिल मे छुपा है 😂😂😂

  23. 2 यदि पृथ्वी पर ऐसे लोग हैं जिन्होंने हमेशा शुद्धि मांगी है, अनुष्ठान स्नान में अमरता की तलाश, गहन ध्यान, योग और अनंत मुक्ति के लिए तीव्र वैराग्य और मृत्यु के बाद निर्वाण, यह एशिया के लोग हैं। एशियाई मृत्यु के बाद परमेशवर से स्वर्ग चाहते हैं जबकि यूरोपीय, अमेरिकी और अफ्रीकी परमेशवर से पृथ्वी पर स्वास्थ्य और खुशी चाहते हैं।

  24. 1 बाइबल के भविष्यद्वक्ताओं की तरह, अप्रैल 1993 में, मैं, काक्कू फिलिप्प, एक आदमी जो कलीसिया मेंकभी नहीं था, मुझे एक दर्शन में प्राप्त होता है, एक दूत की यात्रा जो मुझे एक संदेश (A Message) के लिए कमीशन-प्राप्त करता है जो पूरीपृथ्वी को किस्मत में है मत्ती 25: 6 और प्रकाशितवाक्य 12:14 की पूर्ति। यह मेरे रूपांतरण का खाता है, साथ ही मुझे प्राप्त हुए कॉल और आयोग मेरे द्वारा प्राप्त किए गए तीन महान दर्शन हैं :

    2 मैं 24 अप्रैल 1993 को दानिय्येल 10: 4 से 11 के अनुसार एक ऐसे दर्शन में आया, जिसमें मैंने खुद को समुद्र की रेत पर खड़ा देखा और फिर एक उच्च पिरामिड के ऊपर और फिर समुद्र की रेत पर एक अन्य स्थान पर और मैंने देखा कि एक पुराना सैन्य ट्रक समुद्र की गहराई से निकल रहा है और मुझे पीछे छोड़ रहा है। मैं मुड़ गया और मैंने देखा कि इसमें जीवित लोग थे। वे महिलाएँ थीं और उनमें से एक मिश्रित जाति थी।

    3 तब दो कबूतर मेरी ओर आए और पानी पर वापस चले गए। और एक ग्रहण था, तब एक बादल के रूप में एक व्यक्ति और तलवार पकड़े एक स्वर्ग से एक मेम्ने के साथ नीचे आया और पृथ्वी को फिर से रोशन किया गया। वे पानी पर खड़े हो गए और मेमना एकअज्ञात जीभ में मुझसे बोलने लगा। उसकी आवाज़ की आवाज़ मेरे अंदर आई और मैं गश खा गया। मेरीआत्मा उनके साथ पानी पर खड़ी थी, जबकि मेरा शरीर समुद्र की रेत पर पड़ा था। जब उन्होंने मुझसे बोलना समाप्त कर दिया, तो मेरीआत्मा मेरे अंदर आ गई और मैं फिर से जीवित हो गया लेकिन मैंने अब उन्हें नहीं देखा।

    4 तब दाहिनी ओर से लोगों की भीड़ मेरी ओर आई और मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने दूत और मेम्ने को देखा है। उन्होंने कहा, "नहीं!" और मैंने कहा: "लेकिन, आपने दूत और मेम्ने और उनके द्वारा की गई सभी चीजों को कैसे नहीं देखा?" उन्होंने उत्तर दिया, "हमने दूत औरमेम्ने को नहीं देखा है और हमने मेम्ने को उच्चारित शब्द  नहीं सुना है, लेकिन हम पूरी तरह से यह मानते हैं क्योंकि ईश्वर ने जो दिया और जोशैतान ने लिया, वह अब आपके लिए बहाल हो गया है"। मैंने ऊपर देखा और मैंने देखा कि पानी और स्वर्गदूतों के ऊपरआकाश और पृथ्वी के बीच एक सीढ़ी स्थापित की गई थी और उतरे थे। और दर्शन समाप्त हो गई और मुझे लगा कि आज जो मैं जानता हूंवह पवित्र आत्मा है और मैं रोया और मैं मौके पर ईश्वर में विश्वास करता था। [Kc.64v3] [Kc.130v9]

    5 अगले दिन दोपहर लगभग 3 बजे जब मैं अपने परिवार के साथ बैठा था, मुझे फिर से एक पूरी तरह से रेगिस्तानी देश में दर्शन में ले जायागया और मैंने पूर्व की ओर शब्द देखे जो स्वर्ग से नीचे आ रहे थे, जो बादलों पर चलते थे। यह इन दो दर्शनयों के बाद था कि मैं उठ गयाऔर पहली बार कलीसिया गया। [Kc.137v37]

    6 एक तीसरी दर्शन में, हम उन्नत स्तर की परीक्षा के लिए एक परीक्षा कक्ष में बैठे थे और परीक्षक परीक्षा-पत्र वितरित कर रहा था। मैंने खुदसे कहा, "लेकिन मैं यहाँ क्या कर रहा हूँ? मेरे पास स्कूल का स्तर अच्छा नहीं है और मैं क्या लिखने जा रहा हूँ?" और बाद में, यह मेरे लिएकहा गया था: "जिस तरह से मैरी ने चमत्कारिक ढंग से कल्पना की, बिना किसी पुरुष को जाने, उसी तरह जो मूसा ने विवरण में प्राप्त कियाकि सृष्टि में क्या हुआ था, आप भी, इस पर आप अनन्त जीवन के शब्द प्राप्त कर चुके हैं।" 24 अप्रैल, 1993 और यह ईश्वर ने कम किया है।नियत समय पर, आप समझेंगे और आप सीखेंगे कि आपने क्या नहीं सीखा है जो कोई मानता है कि अनन्त जीवन है "। [Kc.9v34] [Kc.30v1-3]

    7 अब इस संदेश का क्या मतलब है? यह संदेश कहता है कि अब हम शाम के समय में नहीं बल्कि आधी रात को हैं। हालाँकि, यह वहीअवधि और एलिय्याह की आत्मा है, लेकिन एक "नया" संदेश जो शाम के समय में से एक का एक उच्च क्षेत्र है। जकर्याह 14: 7 इसलिए मत्ती25: 6 से अलग है।

    8 इस संदेश का कहना है कि दुनिया परिषद के कलीसियाों, सार्वभौम परिषद के कलीसियाों, संगठनों, यूनियनों, फेडरेशनों और कलीसियाों… कैथोलिक कलीसियाों, रूढ़िवादी कलीसिया, मेथोडिस्ट कलीसिया, एकांकर होरस की संप्रदाय, लूथरन कलीसियाों, अंगरेज़ी कलीसियाों केपरिसंघ , महिकारी, बैपटिस्ट कलीसिया, रोसिक्यूरिज्म, नाज़रीन कलीसिया, साइंटोलॉजी, गूढ़वाद, अनाबेटिस्ट कलीसिया, वूडू, एडवेंटिस्ट कलीसिया, जीसस के साथी, एममॉस मिशन, इनर लाइफ, जेनोवा के गवाह, जीसस के साक्षी, चौके कलीसिया।

    9 फ्रीमेसन, पेंटेकोस्टल कलीसिया, इंका देवताओं की पूजा, प्रोटेस्टेंट कलीसियाओं, कृष्ण, क्राइस्ट काकलीसिया, गहरा ध्यान

  25. 1 बाइबल के भविष्यद्वक्ताओं की तरह, अप्रैल 1993 में, मैं, काक्कू फिलिप्प, एक आदमी जो कलीसिया मेंकभी नहीं था, मुझे एक दर्शन में प्राप्त होता है, एक दूत की यात्रा जो मुझे एक संदेश (A Message) के लिए कमीशन-प्राप्त करता है जो पूरीपृथ्वी को किस्मत में है मत्ती 25: 6 और प्रकाशितवाक्य 12:14 की पूर्ति। यह मेरे रूपांतरण का खाता है, साथ ही मुझे प्राप्त हुए कॉल और आयोग मेरे द्वारा प्राप्त किए गए तीन महान दर्शन हैं :

    2 मैं 24 अप्रैल 1993 को दानिय्येल 10: 4 से 11 के अनुसार एक ऐसे दर्शन में आया, जिसमें मैंने खुद को समुद्र की रेत पर खड़ा देखा और फिर एक उच्च पिरामिड के ऊपर और फिर समुद्र की रेत पर एक अन्य स्थान पर और मैंने देखा कि एक पुराना सैन्य ट्रक समुद्र की गहराई से निकल रहा है और मुझे पीछे छोड़ रहा है। मैं मुड़ गया और मैंने देखा कि इसमें जीवित लोग थे। वे महिलाएँ थीं और उनमें से एक मिश्रित जाति थी।

    3 तब दो कबूतर मेरी ओर आए और पानी पर वापस चले गए। और एक ग्रहण था, तब एक बादल के रूप में एक व्यक्ति और तलवार पकड़े एक स्वर्ग से एक मेम्ने के साथ नीचे आया और पृथ्वी को फिर से रोशन किया गया। वे पानी पर खड़े हो गए और मेमना एकअज्ञात जीभ में मुझसे बोलने लगा। उसकी आवाज़ की आवाज़ मेरे अंदर आई और मैं गश खा गया। मेरीआत्मा उनके साथ पानी पर खड़ी थी, जबकि मेरा शरीर समुद्र की रेत पर पड़ा था। जब उन्होंने मुझसे बोलना समाप्त कर दिया, तो मेरीआत्मा मेरे अंदर आ गई और मैं फिर से जीवित हो गया लेकिन मैंने अब उन्हें नहीं देखा।

    4 तब दाहिनी ओर से लोगों की भीड़ मेरी ओर आई और मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने दूत और मेम्ने को देखा है। उन्होंने कहा, "नहीं!" और मैंने कहा: "लेकिन, आपने दूत और मेम्ने और उनके द्वारा की गई सभी चीजों को कैसे नहीं देखा?" उन्होंने उत्तर दिया, "हमने दूत औरमेम्ने को नहीं देखा है और हमने मेम्ने को उच्चारित शब्द  नहीं सुना है, लेकिन हम पूरी तरह से यह मानते हैं क्योंकि ईश्वर ने जो दिया और जोशैतान ने लिया, वह अब आपके लिए बहाल हो गया है"। मैंने ऊपर देखा और मैंने देखा कि पानी और स्वर्गदूतों के ऊपरआकाश और पृथ्वी के बीच एक सीढ़ी स्थापित की गई थी और उतरे थे। और दर्शन समाप्त हो गई और मुझे लगा कि आज जो मैं जानता हूंवह पवित्र आत्मा है और मैं रोया और मैं मौके पर ईश्वर में विश्वास करता था। [Kc.64v3] [Kc.130v9]

    5 अगले दिन दोपहर लगभग 3 बजे जब मैं अपने परिवार के साथ बैठा था, मुझे फिर से एक पूरी तरह से रेगिस्तानी देश में दर्शन में ले जायागया और मैंने पूर्व की ओर शब्द देखे जो स्वर्ग से नीचे आ रहे थे, जो बादलों पर चलते थे। यह इन दो दर्शनयों के बाद था कि मैं उठ गयाऔर पहली बार कलीसिया गया। [Kc.137v37]

    6 एक तीसरी दर्शन में, हम उन्नत स्तर की परीक्षा के लिए एक परीक्षा कक्ष में बैठे थे और परीक्षक परीक्षा-पत्र वितरित कर रहा था। मैंने खुदसे कहा, "लेकिन मैं यहाँ क्या कर रहा हूँ? मेरे पास स्कूल का स्तर अच्छा नहीं है और मैं क्या लिखने जा रहा हूँ?" और बाद में, यह मेरे लिएकहा गया था: "जिस तरह से मैरी ने चमत्कारिक ढंग से कल्पना की, बिना किसी पुरुष को जाने, उसी तरह जो मूसा ने विवरण में प्राप्त कियाकि सृष्टि में क्या हुआ था, आप भी, इस पर आप अनन्त जीवन के शब्द प्राप्त कर चुके हैं।" 24 अप्रैल, 1993 और यह ईश्वर ने कम किया है।नियत समय पर, आप समझेंगे और आप सीखेंगे कि आपने क्या नहीं सीखा है जो कोई मानता है कि अनन्त जीवन है "। [Kc.9v34] [Kc.30v1-3]

    7 अब इस संदेश का क्या मतलब है? यह संदेश कहता है कि अब हम शाम के समय में नहीं बल्कि आधी रात को हैं। हालाँकि, यह वहीअवधि और एलिय्याह की आत्मा है, लेकिन एक "नया" संदेश जो शाम के समय में से एक का एक उच्च क्षेत्र है। जकर्याह 14: 7 इसलिए मत्ती25: 6 से अलग है।

    8 इस संदेश का कहना है कि दुनिया परिषद के कलीसियाों, सार्वभौम परिषद के कलीसियाों, संगठनों, यूनियनों, फेडरेशनों और कलीसियाों… कैथोलिक कलीसियाों, रूढ़िवादी कलीसिया, मेथोडिस्ट कलीसिया, एकांकर होरस की संप्रदाय, लूथरन कलीसियाों, अंगरेज़ी कलीसियाों केपरिसंघ , महिकारी, बैपटिस्ट कलीसिया, रोसिक्यूरिज्म, नाज़रीन कलीसिया, साइंटोलॉजी, गूढ़वाद, अनाबेटिस्ट कलीसिया, वूडू, एडवेंटिस्ट कलीसिया, जीसस के साथी, एममॉस मिशन, इनर लाइफ, जेनोवा के गवाह, जीसस के साक्षी, चौके कलीसिया।

    9 फ्रीमेसन, पेंटेकोस्टल कलीसिया, इंका देवताओं की पूजा, प्रोटेस्टेंट कलीसियाओं, कृष्ण, क्राइस्ट काकलीसिया, गहरा ध्यान, ग्रिएल अध्यात्मवादी, इंजील कलीसिया, मॉर्मन, गुरु महाराजा, इस्लाम

  26. ਯੂਕਰੇਨ ਦਾ ਏਕ ਵੀ ਸਹਿਰ ਕਬਰਿਸਤਾਨ ਬਣ ਗਿਆ ਤੇ ਅਮਰੀਕਾ ਬੇ-ਸਰਮਕਹਿ ਰਿਹਾ ਜੈਲੰਸਕੀ ਜਿੱਤ ਰਿਹਾ, ਰੂਸ ਕਾ ਨੁਕਸਾਨ ਤੋ ਹੋਨਾ ਹੀ ਥਾ ਕਿਉਂਕਿ ਰੂਸੀ ਯੂਕਰੇਨ ਦੀ ਜਮੀਨ ਤੇ ਲੜ ਰਿਹਾ, ਹਰ ਸੈਨਿਕ ਦੀ ਜਾਣਕਾਰੀ ਯੂਕਰੇਨੀ ਲੋਕ ਫੌਜ ਨੂੰ ਦੇ ਰਹੇ ਹਨ, ਅਤੇ ਬਿਲਡਿੰਗਾਂ ਚੌ ਗੋਲੀ ਚੱਲ ਰਹੀ ਰੂਸੀ ਫੌਜੀਆਂ ਤੇ, ਏਹ ਕਾਰਨ ਹੈ ਬਿਲਡਿੰਗਾਂ ਤੇ ਮਿਜਾਇਲ ਸੁੱਟਣ ਦਾ ਤੇ ਆਮ ਲੋਕਾਂ ਦੇ ਮਰਨ ਦਾ

  27. मरहम जैसे होते हैं कुछ लोग शब्द बोलते ही हर दर्द गायब हो जाता है

  28. जबकि अभी अभी चीन और पाकिस्तान रुस को धोखा दे चुके है

  29. और रुस भारत का दोस्त बनकर पाकिस्तान ,और चीन को खतरनाक हतियार बैच कर अपने मुनाफे के लिए भारत को खतरे में डाल रहा है

  30. रूस झूठा नीति जुटी २०१४ से यूक्रेन को काफी परेशान कर रहा है भूतपूर्व दागी राष्ट्र पति जिसको यूक्रेन की जनता नही चाहती और दागी राष्ट्र पति को बेलारूस में छुपा कर उस पर बने मुकदमे की सजा से पुतिन वंचित कर यूक्रेन कि जनता को बेरामी से मार रहा है और जचन्ये की ब अपनी सेना से बेन बेटियों और बहुओं माताओं को साथ जो अत्याचार ब जबरदस्ती बलात्कार करारा जो भरी निंदनीय है और आड़ा यूक्रेन बंदरगा बनाना चाह रहा है और आधे पर दागी राष्ट्र पति के आधीन करना की चाहत दोस्ती रूस और पूतिन के लिए भगवान के घर देर है अंधेरा नही में तो आज काफी परेशान होकर मेरी बधुआ और सारे संसार को मेरी भावना है ऐसी बदुआ दो की रुस और पूतिन को एक सप्ताह में कैंसर का रोग उसे दुनिया से अलविदा दे दे और हर बार किराए के सैनिक लगा रहा है इतने बड़े देश की सेना किसके लिए है क्या संसार में ऐसा कोई कानून है क्या अपनी सेना होते हुए किराए के गुंडों को। सेना के रूप काम में ले सक्ता है क्या संसार के कोई देश बोल नही सकते करारी हार के बाद जिडी पाना कर युद्ध विराम क्यों नहीं कर रहा है क्या अपने देश और सारे संसार को भीख मंगवाना चाहता है में तो अमरीका और नाटो देशों को धनव्यवाद देता हु सारे संसार को सदमे में डाल रखा है पहले किरमिया पर कब्जा किया उसी समय रिक्वेस्ट कर गैस लाइन निकाल देता और दागी दोस्त की मदद नही करता तो शांति से आज समुंद्र तथ के रास्ते की मांग करता जेलेंस्कि मांग करता इस साथती में नाटो के पास नही जाता अभी रास्ता नही देता तो क्या होता रूस के पास ऑलरेडी बंदर्गा समुंद्र तथ है यूक्रेन का समुंद्र तथ क्यो चिन्ना चराहा है और यूक्रेन के आगे छोटे से गरीब देश को परेशान करने की नीति कितनी ओछी नियत है वर्ड वार की धमकिए दे रहा है

Leave a comment

Your email address will not be published.